Monday 30 December 2019

एंजेला क्रिस्लन्ज़की को पसंद है देसी बॉलीवुड ट्विस्ट!




सुंदर, जिंदादिल और  हिंदी फिल्म 1921 की प्रसिद्धि से लाखों दिलों में अपनी जगह बनाने वली अभिनेत्री   एंजेला क्रिस्लन्ज़की  इन दिनों सातवें आसमान पर है। मंत्रमुग्ध कर देने वाली भुरे आंखो वाली ये सुंदर अदाकारा अब उदित नारायण-नीती मोहन के आने वाले म्युजिक वीडियो का चेहरा है। और अभी भुवनेश्वर में गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं एंजेला का यह डाँसिन्ग नम्बर 90 के दशक के किंग ऑफ रोमांस उदित नारायण ने गाया है और यह गीत एक शादी सीक्वेंस  है। "मुझे गीत और गीत के बोल से प्यार है," वह कहती हैं।बॉलीवुड के गाने मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं। मैं बहुत उत्साहित हूँ।"



सिर्फ इतना ही नहीं है, आधी भारतीय और आधी पोलिश नागरित्व की रहने वाली एंजेला का गाने मे भारतीय पहनावा है और यह उनके लिए बहुत रोमांचक है। "मैं अपनी भारतीय जड़ों से प्यार करती हूं और इसीलिए मैं भारत में यानी अपने घर पर हूं," वह कहती हैं।
इस सुंदर अभिनेत्री को और शक्ति मिले

No comments:

Post a Comment